संतोष गुप्ता, जशपुर- युवती को बहन के घर छोड़ने का झांसा देकर युवक जंगल में ले गया. युवती द्वारा विरोध करने पर धमकी देकर हवस का शिकार बना लिया. आरोपी फिर युवती को जंगल में छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता घर पहुंचने के बाद नजदीकी थाना में मामला दर्ज कराया. शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की सरगरमी से तलाश की. पुलिस को 15 दिन बाद आरोपी को जिले के नारायणपुर से गिरफ्तार करने में सफलता मिली.

दरअसल, 26 साल की युवती जशपुर में किराए के मकान में रहकर मजदूरी का काम करती थी. 20 अप्रल को पीड़िता गोविंदपुर बस स्टैंड में अपनी सगी बहन के घर कमलपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. इसी बीच गोविंदपुर का रहने वाला आरोपी जुनेद पीड़िता के पास बस स्टैंड पहुंच गया और पीड़िता को उसकी बहन के घर कमलपुर अपनी मोटर साइकिल में छोड़ देने की बात करने लगा.

युवती उसके झांसे में आकर मोटर साइकिल में बैठ गईं. आरोपी पीड़िता की बहन के घर कमलपुर छोड़ने के बजाय गोविंदपुर और कमलपुर के बीच पड़ने वाले जंगल में ले जाकर युवती के साथ मार-पीट की, फिर बलात्कार कर फरार हो गया.

घटना के दो दिन बाद 22 अप्रैल को पीड़िता ने आरोपी जुनेद के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत पुलिस ने अपराध दर्ज किया. शिकायत के बाद ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. खोजनबीन के बाद आरोपी जुनेद को नारायणपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया.