अरविन्द मिश्रा पलारी, बलौदाबाजार। पलारी थाना अन्तर्गत कुसमी गांव में कल देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. पलारी से 6 किलोमीटर दूर ग्राम कुसमी के पास पिकअप और कार की जोरदार टक्कर से कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार दो बेटियों और पिकअप चालक की गंभीर हालत बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रायपुर से बलौदाबाजार वापस कार से अपने घर लौट रहे सोनी परिवार की कार और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई. ये हादसा इतनाय भयावह था कि पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.  वही कार में बैठी उनकी दो बेटियां व पिकअप चालक को गम्भीर चोटे आई हैं. जिसे 108 से पलारी अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायपुर रिफर कर दिया गया तीनो घायलों की हालत गंभीर है.

बलौदाबाजार निवासी जोगेंद्र सोनी 57 साल पत्नी गीता सोनी 54 साल बेटी आयुषी सोनी 22 साल, नुपुर सोनी 20 साल रात्री 10,30 बजे वो रायपुर से अपने घर बलौदा बाजार अपनी कार से वापस जा रहे थे तभी पलारी से 6 किलोमीटर दूर ग्राम कुसमी के पास बलौदाबाजार से वापस जा रहा पिकअप चालक नद किशोर शर्मा भिलाई निवासी की दोनो गाड़ीआपस मे  भिड़न्त हो गई. इस हादसे में डॉ पंकज वर्मा ने जोगेन्द्र सोनी और गीता सोनी के मृत होने की पुष्टि की है. घायलों को उपचार के लिए रायपुर रिफर कर दिया गया है.