सत्यपाल सिंह,रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर द्वारा आज 64 वाँ रेल सप्ताह समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उत्कृष्ट कार्य निष्पादन करने वाले रायपुर मंडल के कर्मचारियों को मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर ने सम्मानित किया गया. 64वें रेल सप्ताह के अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले 155 कर्मचारियों और 24 समूह के कर्मचारियों को पुरस्कार वितरण किया गया.

इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी प्रदीप मिश्रा ने कहा कि कठिन परिश्रम, लगन और निष्ठा की बदौलत उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए पुरस्कार प्राप्त करने वाले कर्मचारियों को बधाई. इसके अलावा जिन कर्मचारियों को पुरस्कार प्राप्त नहीं मिला है उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, उनके लिए अगले वर्ष और मौका है अपनी पूरी लगन एवं निष्ठा के साथ कार्य करते रहे.

मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर ने कहा कि 64वें रेल सप्ताह पुरस्कार समारोह के अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. भारतीय रेल नेटवर्क, टीम वर्क का श्रेष्ठ उदाहरण है. इस वृहत प्रणाली को गतिमान रखने में रेलवे के सभी विभागों के कर्मचारियों एवं अधिकारियों का महत्वपूर्ण योगदान होता है. इस पारस्परिक सामंजस्य एवं सहयोग के बिना इस रेल तंत्र को सुचारू रूप से चलाना संभव नहीं है.