मनोज यादव कोरबा। एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे दुकान में जा घुसी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक ग्रामीण की मौत हो गई. तो दूसरे को मामूली चोट आई हैं. इस हादसे के बाद वाहन चालाक मौके से फरार हो गया. लेकिन वाहन में सवार एक दूसरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के परिजन ने बताया कि भैसमा में प्रशासन द्वारा स्कूली बच्चों के लिए जाति निवास बनवाने एक विशेष कैंप लगाया गया है उस कैंप में गुरूवार सिंह अपनी पोती का निवास प्रमाण पत्र बनवाने गया हुआ था इस दौरान ये हादसा हुआ.

ये हादसा भैसमा तिलकेजा मार्ग का है. जहां तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी नं. क्रमांक सीजी 12 डी 0754 कोरबा से सक्ति की ओर जा रही थी. भैसमा चौक के पास सड़क किनारे जय बाबा किराना दुकान पर घुसी.इस हादसे की रवनाढाप गांव का गुरूवार सिंह चपेट में आ गया. इस गटना के बाद लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा.लोग गुरूवार सिंह को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, उसकी हालत गम्भीर देख परिजनों ने ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान गुरूवार सिंह ने दमतोड़ दिया.

वहीं चौकी प्रभारी भेषदास महंत ने बताया कि अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान लिया गया है मामले की जांच कार्यवाही के लिए रिपोर्ट उरगा थाने भेज दी गई है.

देखिए वीडियो….