रायपुर। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा चल रही है कि कांग्रेस का एक बड़ा नेता बीजेपी में जाने वाला है. इस चर्चा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणदास महंत की प्रदेश कांग्रेस संगठन से नाराज़गी की ख़बरें भी आती रही हैं. इन दोनों चर्चाओं के बीच सोमवार को चरणदास महंत और बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह की मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है.

हुआ यूं कि बीजेपी के सौदान सिंह से सोमवार को एयरपोर्ट पर चरणदास महंत की मुलाक़ात हुई. दोनों की मुलाकात के बीच खास बात ये रही कि दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर बातें करते रहे. कई मिनट तक दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े थे. वहां मौजूद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के साथ दूसरे नेता भी मौजूद थे. लेकिन दोनों की बातचीत की वजह से किनारे खड़े थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों नेताओं ने करीब कई मिनट तक एक दूसरे का हाथ भी नहीं छोड़ा.

मैं बीजेपी में नहीं जा रहा- महंत

इस मुलाकात पर चरणदास महंत ने कहा कि ये शिष्टाचार के नाते हुई मुलाकात थी. वे सांसद रहे हैं और इस नाते सब एक दूसरे को जानते हैं. महंत का कहना है कि जब कोई मिलता है तो शिष्टाचार के नाते हाल-चाल पूछना पड़ता है. उन्होंने बिना पूछे साफ कर दिया कि वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो चर्चाएं चल रही हैं वो बेसिर की बाते हैं. वे कांग्रेस में थे और यहीं रहेंगे.