मनोज यादव,कोरबा। जिले के कनबेरी मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें मौके पर ही महिला की मौत हो गई. दरअसल बाइक सवार पति-पत्नी कथनीमाल मंदिर में बेटे की चाहत में झाड़ फूंक कराकर घर लौट रहे थे, तभी तेज रेफ्तार बाइक अचानक उछल गई जिससे महिला सड़क पर जा गिरी और पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रेलर की चपेट में आ गई. जब तक पति अपनी पत्नी के पास पहुंचा तब तक वो दम तोड़ चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई महिला बुधवारी बाजार की रहने वाली है जिसका नाम ममता चौधरी और पति का नाम संजय चौधरी बताया जा रहा है.

इस सड़क हादसे के तुरंत बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. जैसी ही पुलिस मौके पर पहुंची गुस्साए लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को सड़क पर दौड़ाना शुरू कर दिया जैसे तैसे मामला शांत हुआ. पुलिस पर लोग लापरवाही और सड़क हादसे में समय पर न पहुंचने का आरोप लगा रहे हैं.

बता दें कि 24 घंटे पहले ही ऐसी ही एक और ऐसा हादसा हुआ है जिसमें बाइक सवार एक दंपत्ति ट्रेलर की चपेट में आ गया था. बाइक सवार दंपत्ति ट्रेलर के अंदर चले गए. गनिमत रही कि उन्हें कुछ नहीं हुआ. सिर्फ हल्की चोटें ही आई. बाद में दोनों को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया था.