हेमंत शर्मा, रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने नव-निर्वाचित भाजपा सांसदों को लेकर आज दिल्ली रवाना हो गए हैं. दिल्ली में सभी सांसद आज शाम चार बजे होने वाली संसदीय दल की बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर्वसम्मति से ससंदीय दल का नेता चुना जाएगा. बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभी सांसदों से परिचय प्राप्त करेंगे.

दिल्ली रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में डॉ. रमन सिंह ने कहा कि देश ने एक बार फिर से मोदी जी को चुना है. ये चुनाव मोदी जी के नाम ही रहा है. हमें अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर्व गर्व है जिन्हें देश की जनता इतना चाहती है कि बीते चुनाव अधिक सफलता इस बार मिली है. वहीं उन्होंने कांग्रेस की ओर से भाजपा सांसदों की योग्यता को लेकर उठाएं जा रहे सवाल पर कहा कि कौन कितना योग्य है वो चुनाव परिणाम ने बता ही दिया है. हमारे सांसद पूरी तरह से सक्षम हैं. वे संसद में प्रदेश की आवाज को बुलंद करेंगे.

वंशवाद ने कांग्रेस को देश से खत्म कर दिया है
रमन सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 के इस चुनाव यह भी बता दिया है कि देश में अब वंशवाद की राजनीति नहीं चलेगी. कांग्रेस के भीतर जो एक ही परिवार का राज चल रहा था उसे पूरी तरह से जनता ने नकार दिया है. यही वजह है कि राहुल गांधी भी अपनी परंपरागत सीट अमेठी से चुनाव हार गए है. जनता ने राहुल-प्रियंका को पूरी तरह से नकार दिया है. राहुल के इस्तीपे की पेशकश पर कहा कि यह सब एक दिखावा है. कांग्रेस के भीतर गांधी परिवार का दबदबा रहा है. उनके परिवार के लोग ही कांग्रेस पार्टी को चलाते रहे हैं.

डॉ. रमन सिं क्या कहा सुनिए
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=MP-EfxY-Abo[/embedyt]