डब्बू ठाकुर, कोटा। कोटा विकासखंड के ग्राम पुडु के पांचवीं में अध्ययनरत छात्र युवराज सिंह पैकरा डेंगू और मस्तिष्क ज्वर से पीड़ित है. इलाज के लिए पैसों की तंगी से जूझ रहे बच्चे के पिता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा पांचवीं अध्ययनरत युवराज के पिता रहन सिंह रोजी-मजदूरी करते हैं. डेंगू और मस्तिष्क ज्वर से पीड़ित युवराज के परिजन उसे निजी अस्पताल शिशु भवन लाए हैं, जहां इलाज तो हो रहा है, लेकिन पैसों की कमी आगे इलाज कराने में आड़े आ रही है. छात्र के पिता के मुताबिक अस्पताल के आईसीयू से अभी बाहर जनरल वार्ड में लाया गया है. अभी दस-पंद्रह दिन और उसे अस्पताल में रखना पड़ सकता है.

रहन सिंह ने बताया कि वह रोजी-मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है. अभी तक बच्चे के इलाज में मेरे पास जो साठ-सत्तर हजार वह सब लग गया. अभी लगभग हफ्ते भर और इलाज चलने की बात और कही जा रही है. अब मेरे पास पैसे नहीं है, कैसे क्या होगा पता नहीं. पिता ने लोगों से मदद की अपील की है. रहन सिंह से मोबाइल नम्बर 7879304421 में संपर्क करने के अलावा स्टेट बैंक खाता नम्बर 34500319980 (IFSC SBIN 0012124) में आप सीधे मदद कर सकते हैं.