रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मध्य भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट का आयोजन किया गया है. टैलेंट हंट में आप सिंगिंग के साथ डांसिंग में भी अपनी किस्मत अजमा सकते हैं. 3 राउंड में इसका ऑडिशन आयोजित किया गया है. पहले राउंड में 27 अगस्त को ऑडिशन हुआ. जिसमें हजारों की संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

सिंगिंग में हुए ऑडिशन में 40 लोगों का चयन किया गया है वहीं डांसिंग में 60  प्रतिभागियों का चयन हुआ है. ऑडिशंस का दूसरा राउंड 3 सितंबर को और तीसरा 10 सितंबर को आयोजित किया जाएगा. प्रतियोगिता में दोनों वर्गों में विजेताओं को 1 लाख तक की ईनामी राशि दी जाएगी.

ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ के अलावा मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा, राजस्थान सहित देश के दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में प्रतिभागी रायपुर पहुंच रहे हैं. प्रगति कालेज के आडिटोरियम में इसका आयोजन किया गया है. बच्चों से लेकर बुजर्ग तक जो सिंगिंम व डांसिंग में रूचि रखते हैं उन्हें मंच देने के लिए लल्लूराम डॉट कॉम द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है.

 

मां आद्यशक्ति म्यूजिक एकेडमी एवं क्रेजी डांस स्पिरिट के इस आयोजन में मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का नंबर वन वेब न्यूज पोर्टल लल्लूराम डाॅट काॅम के साथ ही सर्वाधिक देखे जाने वाले चैनल स्वराज एक्सप्रेस और हरिभूमि इसके ब्राडकाॅस्ट पार्टनर हैं.