विक्रम शाह ठाकुर, कुम्हारी। अपनी बेटी के साथ कुम्हारी से रायपुर जा रही स्कूटी सवार महिला को ट्रक ने रौंद दिया. बिटिया दिवस पर हुए हादसे में 8 वर्षीय बच्ची की जहां मौके पर मौत हो गई, वहीं उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. दुर्घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम कर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया.

घटना रविवार सुबह 10.30 बजे की है. जब स्कूटी सवार जया राव अपने दो बच्चों को स्कूटी (सीजी 07 बी एम 5039) में बिठाकर कुम्हारी से रायपुर की ओर जा रही थी. कपड़ा मार्केट के पास सड़क पार करते हुए एक तेज गति से आ रही ट्रक (डब्लूबी 23 ई 5938) ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे स्कूटी में बैठी 8 वर्षीय विद्या राव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जया राव और उनके 4 वर्षीय बेटे को गंभीर चोट आई. दोनों को तुरंत अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम का विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. करीबन डेढ़ घंटे लोग सड़क पर विरोध करते रहे. लोग दुर्घटना के स्थान पर तुरंत ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे. हालात को देखते हुए सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर और कुम्हारी थाना प्रभारी आशीष यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था. सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने लोगों को समझाइश देकर रास्ता खुलवाया. खबर लिखे जाने तक मृत बच्ची के पिता भास्कर राव सदमे से अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं.