रायपुर. रायपुर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश दीप शर्मा ने आज युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष रायपुर ग्रामीण आस मोहम्मद के खिलाफ चोरी के वाहन खरीदी मामले में जुर्म दर्ज कर उसे जेल भेजने की पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है.

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आकाश दीप शर्मा ने कहा कि जिस वाहन को लेकर आस मोहम्मद पर जुर्म दर्ज किया गया है, वह वाहन आस मोहम्मद के कर्मचारी के द्वारा आस को दिलाया गया था. आस ने वाहन खरीदी के पूर्व नोटरी में लिखा पढ़ी कर उक्त वाहन की कीमत अदा की थी.

पुलिस को जांच में सहयोग करते हुए पूरे मामले से अवगत कराया गया किंतु बावजूद इसके पुलिस ने आस मोहम्मद पर कार्यवाही कर दी.

आकाशदीप ने कहा कि आस संगठन का मजबूत सिपाही है. गलत मामलों से दूर रहने वाला पार्टी का सच्चा सिपाही है. आस ने इसी वर्ष यूपी के बनारस में युवा कांग्रेस के निर्देश पर लोकसभा चुनाव सेक्टर प्रभारी के दायित्व का निर्वहन किया था.

पुलिस यदि स्थिति परिस्थितियों को समझने के बजाय अंधाधुंध कार्यवाही से संकोच नहीं कर रही तो इस तरह की कार्यवाही सीधे तौर पर पार्टी को बदनाम करने की मंशा से की गई कार्यवाही मानी जायेगी.

आज समाचार चैनलों में पुलिस के नजरिये से घटना का प्रसारण हुआ, जिसमें आस मोहम्मद के साथ साथ पार्टी की छवि भी खराब की गई.

जिला युकां अध्यक्ष ने इस मामले से मुख्यमंत्री को अवगत कराने की बात करते हुए पुलिस प्रशासन के रवैये की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए वो दस्तावेज भी सामने रखे हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि बकायदा लिखा पढ़ी के साथ अपने ही कर्मचारी से खरीदे गए वाहन के इस पूरे प्रकरण में वाहन चोरी का था. आस मोहम्मद इस बात से अनभिज्ञ था.