सत्यपाल सिंह,रायपुर। मध्यप्रदेश में हनीट्रैप रैकेट मामले का कनेक्शन छत्तीसगढ़ में भी जुड़ा हुआ है. इसमें एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि पूर्व मंत्री, नेता और आईएएस का नाम भी शामिल है. लेकिन अभी तक इसमें किसी का भी नाम उजागर नहीं हुआ है, यानी अभी भी सस्पेंश बरकरार है. इसी बीच कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का बयान आया है कि यदि किसी का भी सामने आता है, तो मध्यप्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में भी एसआईटी का गठन किया जाएगा और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि मीडिया और चैनल के माध्यम से छत्तीसगढ़ में हनीट्रैप का लिंक जोड़ा गया है और इसमें तत्कालीन सरकार के मंत्री और कई अधिकारी होने की बात सामने आ रही है. लेकिन अभी नाम किसी ने नहीं छापा है. उन्होंने कहा कि नाम आने के बाद जिस तरह मध्यप्रदेश में एसआईटी गठित की गई है ठीक वैसा ही छत्तीसगढ़ में जाँच कर उन पर कार्रवाई की जाएगी, चाहे वो कोई भी हो.

बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में हनीट्रैप रैकेट ने सियासी घमासान मचा रखा है. मामले में पुलिस 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच की जा रही है. पुलिस और खुफिया विभाग इन लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी. इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा है.

मध्यप्रदेश हनीट्रैप का छत्तीसगढ़ से कनेक्शन ! कौन हैं वे दो पूर्व मंत्री, नेता, आईएएस अधिकारी जिनका इंदौर रहा है आना-जाना ? गृहमंत्री साहू ने क्या कहा इस मामले में ? पढ़िए पूरी ख़बर..