रायपुर। प्रदेश में होने वाले आगामी नगरीय निकाय चुनाव में वार्डों के आरक्षण की स्थिति स्पष्ट होने के बाद अब जोर-शोर से तैयारियों में युवा कांग्रेस उत्साह के साथ जुट गए हैं. इसी कड़ी में आज रायपुर उत्तर विधानसभा युवा कांग्रेस की एक बैठक अध्यक्ष आशीष शिंदे के नेतृत्व में बुलाई गई. बैठक में उत्तर विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले 21 वार्डों के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया.

बैठक में आशीष शिंदे ने कहा आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में युवा कांग्रेसी मजबूत भूमिका निभाएंगे. इस अवसर पर वार्ड अध्यक्षों ने युवा कांग्रेसियों को पार्षद पद की टिकट देने की मांग भी रखी है.

इसके जवाब में अध्यक्ष आशीष शिंदे ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  मोहन मरकाम की सोच है कि नगरीय निकाय चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को महत्व मिले.

आगे आशीष ने कहा हम युवा कांग्रेसियों को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करना है. और सरकार के काम के दम पर निकाय चुनाव में वोट मांगना है. और हमारा लक्ष्य होगा उत्तर विधानसभा के पूरे 21 वार्डों में और रायपुर नगर निगम में कांग्रेस प्रत्याशी विजयी हो.