रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के प्रधान कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष आईके गोहिल ने महापुरुषों के सिद्धांतो का संस्मरण कर इनकी फोटो पर माल्यार्पण किया.

इस अवसर पर अध्यक्ष आईके गोहिल ने कहा कि महात्मा गांधी स्वछता के पक्षधर थे. उन्होंने कहा कि स्वछता  सिर्फ सांकेतिक ना होकर हमारे हृदय में होनी चाहिए. हम अगर बैंक में है तो हमें अपनी शाखाएं एवं अपना परिसर साफ सुथरा रखना चाहिए. साथ ही मन भी स्वच्छ होना  चाहिए. ताकि हम गांधीजी के बताए हुए सत्यवादिता के रास्ते में चल सकें. और अपने सभी कर्तव्यों को ईमानदारी पूर्वक पूरा कर सकें. इस  कार्यक्रम में अध्यक्ष आईके गोहिल ने हर क्षेत्र की सर्वाधिक साफ सुथरी शाखा और प्रधान कार्यालय के सर्वाधिक साफ सुथरे विभाग को एवमं प्रधान कार्यालय के सफाई कर्मचारियों को भी पुरस्कृत किया.

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के महाप्रबंधक अतुल करकरे, मनमोहन स्वाइन, के पदमिनी, गुरदीप सिंग सहायक महाप्रबंधक, पीएल मेश्राम की गरिमामय उपस्थिति रही. इस आयोजन को सफल बनाने में प्रभूलिंगप्पा बेदी, कुमारी दीपशिखा एक्का, अनुज, अतुल शुक्ला एवं पंकज भिसे का विशेष योगदान रहा. कार्यक्रम का सफल संचालन सी प्रभुलिंगप्पा बेदी ने किया कार्यक्रम में  छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के अधिकारी कर्मचारी बड़ी संख्या मै उपस्थित रहे.