हेमंत शर्मा, रायपुर। राम पर हो रही सियासत और मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि चौबे जी राम को भी विभक्त करना चाह रहे हैं, राम एक हैं, और हम एक राम को जानते हैं, दशरथ पुत्र राम और रावण को मारने वाले राम को ही हम जानते और पूजते हैं, कांग्रेस के कई राम होंगे ये रविन्द्र चौबे बतायेंगे.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस वोट के कारण समाज को बांटना, सत्ता के लिए देश को बांटना और आज जब पूरे देश भर वोट खिसक गई तब भगवान को बांटना कांग्रेस की नीति रही है. इस बात को यह खुद प्रमाणित कर रहे है कि हिंदुस्तान में जो मानने वाले हैं, वो सिर्फ राम को मानने वाले है, इनके कितने राम हो सकते है, वहीं बताएंगे.

वहीं आरक्षण पर स्टे पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि सरकार की नियत नहीं थी कि सभी वर्गों को आरक्षण का लाभ मिले. जिस दिन आरक्षण लागू किया हमने कहा स्वागत करते हैं, उसका क्रियान्वयन होना चाहिए और यदि देश मे किसी को लाभ मिलता है तो हमारे लिए खुशी की बात है. हो सकता है कि उनके बीच के ही लोगों ही स्टे लगवाए हो.

वहीं विधानसभा में बार-बार गोडसे का जिक्र आने पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सपने में गोडसे दिखाई दे रहें हैं, विधानसभा के दो दिनों के सत्र में गांधी जी से ज्यादा गोडसे पर चर्चा हुई, सरकार के लोगों ने पूरे विषय को ही मोड़ दिया.