रायपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आसमान से पैसे की बारिश होती दिखाई दे रही है. जिसे नीचे लोग उठाते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की कचहरी परिसर का है. जहां आपको लोगों की भीड़ जमा हुई दिखाई दे रही होगी और ऊपर से नोटों की बारिश हो रही है.

जानकारी के मुताबिक कचहरी में काम करने वाले वकील सोबरन स‍िंह अपने बैग में 65 हजार रुपये से भरा बैग लेकर ट्रैजरी में पैसे जमा कराने जा रहे थे. उसी दौरान उनके साथ एक अनोखी घटना घट गई. नोटों से भरा बैग एक बंदर ले उड़ा और पेड़ पर चढ़कर नोटों की बार‍िश करने लगा. हवा में उड़ते हुए नोट कुछ लोगों ने लूट ल‍िए तो कुछ फट गए.

बंदर कचहरी परिसर में ही एक पेड़ पर चढ़ गया. वहां दो बंदरों में बैग की छीना-झपटी होने लगी तो बैग खुल गया. तब दोनों बंदर नोटों को बैग से न‍िकालकर उड़ाने लगे. शेड पर चढ़कर कुछ लोगों ने उड़ते हुए नोट जमा क‍िए और बैग के मालिक को वापस क‍िए. इस चक्कर में 8 हजार रुपये के नोट फट गए. बैग माल‍िक को 57 हजार रुपये ही वापस म‍िल पाए. यह घटना मंगलवार की है, लेक‍िन सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो अब जाकर वायरल हो रहा है.