स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 10 अक्टूबर गुरुवार के दिन से शुरू होने जा रहा है. जिस पर सबकी नजर रहेगी, टीम इंडिया जहां सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी जीत हासिल कर सीरीज सील करने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी तो वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका किसी भी कीमत पर सीरीज के इस दूसरे टेस्ट मैच में पुरानी गलतियों को भुलाते हुए सीरीज में वापसी करने फिराक में रहेगा.

पुणे में होगा मुकाबला

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जाएगा, मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से होगी.

भारत सीरीज में आगे

3 मैच की टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है, सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला गया जहां भारतीय टीम ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी के दम पर 203 रन से जीत हासिल की थी, और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करने में कामयाब रहा.

प्लेइंग इलेवन को लेकर कोहली का मूड

दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन को लेकर यही उम्मीद लगाई जा रही है कि ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि पहले टेस्ट मैच में सभी खिलाड़ियों ने किसी न किसी तरीके से मैच में अपना सहयोग दिया था, कोहली के मुताबिक हमारी टीम लगभग स्थिर है और मुझे नहीं लगता कि पिच की भूमिका बहुत ज्यादा होगी, क्योंकि जब पिच में नमी होती है तब भी गेंद को घुमाव भी मिलता है, ऐसा नहीं है कि सिर्फ तेज गेंदबाज ही प्रभावी होंगे, स्पिनर भी प्रभावी होंगे.