बिलासपुर : मंत्री अमर अग्रवाल के उस बयान पर कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों को बोनस देने पर कांग्रेस परेशान हो गयी को लेकर कांग्रेस नेता शैलेष पाण्डेय ने मंत्री पर पलटवार किया है. पाण्डेय ने कहा कि अमर अग्रवाल अपने पूरे कार्यकाल का लेखा जोखा तैयार करें जो अब अंतिम होने वाला है. भाजपा के कार्यकाल में नसबंदी, भदौरा, कुनकुरी, गौ हत्या, सिम्स भर्ती घोटाला, मोतियाबिंद आपरेशन प्रकरण,किसानो की आत्महत्या जैसी घटनाएं हुई है. सीवरेज के कारण बिलासपुर 15 साल पीछे हो गया है. शैलेष पांडेय ने अपने बयान में कहा कि मंत्री अमर अग्रवाल काग्रेस को नसीहत देना छोड अपने काम का हिसाब करें.

श्री पाण्डेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसानो ने भाजपा के कार्यकाल में आत्महत्याएं की, इसकी जिम्मेदार सिर्फ भाजपा सरकार और उसके मंत्री हैं. जिन्होंने गरीब किसानों की पहले तो खून चूसा और उन्हें आत्म हत्या करने के लिए मजबूर किया. श्री पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश के 37 लाख किसानों को उनकी खून पसीने की कमाई का बोनस देने के बजाए सिर्फ 13 लाख किसानों को बोनस देने की घोषणा सरकार ने की है. यह एक नौटंकी मात्र ही है. किसानो  की मेहतन से पैदावार किया हुआ करोड़ों क्विंटल धान सरकार के संरक्षण में सड़ जाता है. आज तक सरकार उनके रखने के लिए व्यवस्था ही नहीं कर पाई है. छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार को लेकर कोई कार्रवाई नहीं होती.
सीवरेज मामले पर निशाना साधते हुए शैलेष पांडेय ने कहा कि सीवरेज की वजह से शहर बर्बाद हो गया है. जनता त्रस्त हो चुकी है, और शहर की ये हालत सिर्फ भाजपा के कमीशनखोरी का नतीजा है.