चंद्रकांत देवांगन दुर्ग। दुर्ग जिले के नेहरू नगर से अंजोरा बायपास स्थित टोल प्लाजा पर प्रबंधन की मनमानी किसी से छिपी नहीं है. टोल प्लाजा पर आसपास के गांव के लोगों से भी अवैध वसूली और दुर्व्यवहार करना यहां सामान्य बात हो गई हैं. आवागमन एवं आम जनता की सुविधाओं के ख्याल रखते हुए जहां शासन करोड़ों रुपए खर्च कर हाईवे का निर्माण कर रही है, वहीं उन पर बने हुए टोल आम जनता को लूटने से बाज नहीं आ रहे हैं.

बीते दिनो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रसमडा क्षेत्र में विकास कार्यो के लोकार्पण के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जिस पर अंजोरा बायपास टोल प्लाजा ने कार्यक्रम में जाने वाले आम जनता, और कांग्रेसियों तक से टोल वसूली के बिना जाने नहीं दिया था. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने की बात कहने पर भी उन्होंने गजट का हवाला देकर दुर्व्यवहार तक किया.

कांग्रेस, जिला अध्यक्ष तुलसी साहू ने बताया कि बीते 2 महीनों के अंदर यहां आम जनता, समाज सेवी संस्था, राजनीतिज्ञ सभी वर्गों ने 2 पहिया वाहन, क्षेत्रवासियों ने टोल वसूली व दुर्व्यवहार को लेकर अपना विरोध दर्ज करा चुके है. क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने तो सदन तक में यह मुद्दा उठाया था.