जशपुर। जनता की रक्षा करने वाले खाकी ही जब अपराधी बनने लगेंगे तो अपने आप को सुरक्षित कैसे महसूस करेंगे ? दरअसल पत्थलगांव थाना प्रभारी के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है. युवती ने टीआई ओमप्रकाश ध्रुव पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

युवती का आरोप है कि टीआई ओमप्रकाश उसे एक वीआईपी होटल में बुलाकर शरीरिक संबंध बनाता था. संबंध बनाने के बाद वो युवती के साथ दूरी बनाने लगा. युवती ने टीआई के प्रलोभन में आकर अपना सबकुछ लूटा चुकी थी. टीआई ने युवती को शादी करने का सपना दिखाया, फिर शादी से इंकार कर दिया.

जब युवती गर्भवती हो गई तो टीआई ने उसका गर्भपात भी कराया. यह सब होता देख युवती परेशान हो गई और पुलिस महानिदेशक को मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की है.

जशपुर एसपी शंकर लाल बघेल ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत करते हुए बताया कि पत्थलगांव टीआई के खिलाफ मामला आया है. एक सप्ताह पहले पीएचक्यू से शिकायत आवेदन पत्र प्राप्त हुआ है. शिकायत मिला है तो जांच की जा रही है. जांच के बाद यदि मामला सही पाया गया तो टीआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.