स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है जहां पहले ही सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुकी हैं जिसे लेकर सुर्खियों में है तो वहीं इन दिनों सौरव गांगुली भी सुर्खियों में हैं, गांगुली का नया बीसीसीआई अध्यक्ष बनना लगभग तय हो चुका है।

क्योंकि बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए 23 तारीख को चुनाव होना है, और इस बार सौरव गांगुली के अलावा किसी ने भी इस पद के लिए नामांकन नहीं भरा है, जिसके बाद से क्रिकेट के जानकारों से लेकर, खिलाडियों से लेकर, क्रिकेट प्रेमियों तक सभी को सौरव गांगुली से काफी उम्मीदें हैं।

क्योंकि सौरव गांगुली अपने समय के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक थे, और भारतीय टीम के सफल कप्तानों में से एक माने जाते हैं, ऐसे में बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष भी उनसे सभी को काफी उम्मीदें हैं।

सौरव गांगुली से अब हर दिन तरह तरह के सवाल पूंछे जा रहे हैं, सौरव गांगुली से जब भारत-पाकिस्तान क्रिकेट  रिश्तों की बहाली पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा आपको ये सवाल मोदी जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पूंछना चाहिए।

गांगुली ने आगे कहा कि ये भारतीय प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की मंजूरी से जुड़ा विषय है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि निश्चित तौर पर मंजूरी तो लेनी ही होगी, क्योंकि सभी इंटरनेशनल टूर सरकार के जरिए ही होते हैं, इसलिए हमारे पास इस सवाल का जवाब नहीं है।