स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना लगभग तय है, 23 अक्टूबर को इसका आधिकारिक ऐलान भी हो जाएगा, लेकिन उससे पहले ही सौरव गांगुली से जब एम एस धोनी के संन्यास को लेकर बात की गई, टीम इंडिया से उनके आगे के क्रिकेट करियर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि अभी वो कुछ भी नहीं कहेंगे, 24 अक्टूबर को सेलेक्टर्स के साथ उनकी मीटिंग है, उसके बाद ही इस विषय पर वो कुछ भी बोलेंगे।

सौरव गांगुली ने कहा है कि पहले मैं सेलेक्टर्स से मिलूंगा, इसके बाद ये जानना चाहूंगा कि सेलेक्टर्स का इस बारे में क्या प्लान है वो क्या सोचते हैं, उसके बाद ही अपना कोई मत रखेंगे।

इसके अलावा भी सौरव गांगुली ने कहा है कि वो इस बारे में एम एस धोनी से भी बात करना चाहेंगे, हमें देखना होगा कि धोनी क्या चाहते हैं, मैं उनसे पूंछना चाहूंगा कि वो क्या चाहते हैं और क्या नहीं चाहते हैं।

गौरतलब है  कि पहले भारतीय टीम का ऐलान बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए 21 अक्टूबर को होना था लेकिन अब 24 अक्टूबर को होगा, बांग्लादेश भारत दौरे पर आ रहा है जहां टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी.