सत्यपाल राजपूत, रायपुर. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने संगठन चुनाव में सौदेबाजी करने का गंभीर आरोप लगाया है. यह आरोप कांकेर जिले के चारामा मंडल के कार्यकर्ताओं ने लगाया है. इसका विरोध करने आज राजधानी के शंकर नगर स्थित बंगला पहुंचे. लेकिन बंगले पर प्रदेश अध्यक्ष नहीं मिले. इससे कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए. बंगले के बाहर जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया और विक्रम उसेंडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि चारामा मंडल के अध्यक्ष पद का सौदा कर दिया गया. एक आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को मंडल अध्यक्ष बना दिया गया. उस व्यक्ति को मंडल अध्यक्ष के पद से जल्द हटाए जाए, नहीं तो सभी अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. इस दौरान मंडल के सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष होश में आओ के नारे लगाए.

पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रताप सलाम और अन्य कार्यकर्ताओं ने बताया कि फ़र्ज़ी तरीक़े से अपराधी व्यक्ति को मंडल अध्यक्ष बना दिया गया है. मंडल अध्यक्ष के खिलाफ 18 अलग-अलग मामलों में अपराध दर्ज है. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर मंडल अध्यक्ष को नहीं हटाया जाता है तो चारामा के तमाम पदाधिकारी अपने पद से इस्तीफ़ा दे देंगे.