रायपुर. धनतेरस के शुभ अवसर पर बाजारों में भारी भीड़ उमड़ी. रायपुर के मालवीय रोड पर भीड़ इतनी थी कि लोगों को दो कदम चलने तक के लिए इंतजार करना पड़ा. पुलिस ने पार्किंग को लेकर कोई खास व्यवस्था नहीं किया था. इस वजह से ग्राहकों को काफी परेशानी हुई.

ट्राफिक व्यवस्था के नाम पर पुलिस की अव्यवस्था देखने को मिली है. धनतेरस के बाजार में खरीदी करने पहुंचे लोग इस वजह से परेशान होते नजर आये. शहर के सबसे व्यस्तम इलाके मालवीय रोड में गलत जगह पर पार्किंग के नाम पर ट्रैफिक पुलिस गाड़ियों को उठा रही थी. लेकिन इस वजह से सड़क में भारी जाम लग गया था. बाजार में खरीदी करने पहुंचे लोगों में इसको लेकर काफी आक्रोश देखने को मिला.

पुलिस अभियान चलाकर दुकान के बाहर खड़ी गाड़ियों को उठाकर ले गई. लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस गाड़ी को ही भीड़ भरी सड़क पर ले आई थी. कार्रवाई के बाद वाहन काफी देर वहीं खड़ी कर दी गई. जिससे आस-पास भीड़ जुट गई. सड़क पर चलने में काफी तकलीफ हुई. यहां जाम की स्थिति निर्मित हो गई. लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर जमकर भड़ास निकाला. पुलिस का काम यातायात बहाल करना था. लेकिन उसकी वजह से ही लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.