रवि गोयल, जांजगीर। जिला मुख्यालय में अब बीजेपी नेता सड़क की लड़ाई के लिए सड़क पर उतर आए हैं. यहां सड़क की समय से मरम्मत न होने से राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नाराज नेता अब धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं. जांजगीर चांपा के विधायक नारायण चंदेल, पामगढ़ पूर्व विधायक अम्बेश जांगड़े अपने समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय में धरने पर बैठे हैं.

जांजगीर जिला मुख्यालय की 75 % प्रतिशत सड़क पूरी तरह बदतर हालत में है. जिसकी वजह से आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं. लेकिन सड़क की स्थिती जस की तस बनीं हुई है. जिला मुख्यालय से महज 10 किमी दूर कोसा कांसा की कंचन नगरी की सड़क खस्ताहाल हालत में है. लेकिन इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

जर्जर सड़क को लेकर चांपा शहर के लोग कई बार उग्र आंदोलन भी कर चुके है. लेकिन इसके बावजूद भी सड़क की हालत में कोई सुधार नहीं आया. अब नेताओं की धरना प्रदर्शन क्या रंग लाएगा ये कहना तो मुश्किल है लेकिन जिस तरह से शहर के विधायक और वरिष्ठ नेता सड़कों पर उतरे हैं उससे लग रहा है कि इसका असर भी जल्दी ही देखने को मिल जाए. फिलहाल विधायक का धरना अभी जारी है.