सुनील पासवान,बलरामपुर। जिले के कोरंधा थाना क्षेत्र में देर रात हॉस्टल से घर लौट रही छात्रा के साथ पांच नकाबपोश युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद छात्रा ने थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार घटना बीती रात करीब 9:30 बजे के बताई जा रही है. पीड़िता छात्रा गुरुवार को अपनी सहेली छात्रा के साथ अंबिकापुर हॉस्टल से बस में सवार होकर अपने घर लौट रही थी. बस से उतर कर दोनों छात्राएं भाइयों के साथ घर जा रही थी. उसी दौरान पांच नकाबपोश युवकों ने जंगल में उनका रास्ता रोककर मारपीट करने लगे और भाइयो के साथ मारपीट कर भाग दिया.

दरिंदे छात्रों को जंगल के अंदर ले गए. इस दौरान एक छात्रा दरिंदों के चंगुल से भाग निकली. जिसके बाद एक छात्रा को 5 नकाबपोश दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद छात्रों को जगल में छोड़कर फरार हो गए.

पीड़ित छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना की आपबीती सुनाई. परिजन अपनी बेटी को लेकर कोरंधा थाना पहुंचे. जहां उन्होंने युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. छात्रा के शिकायत के बाद पहचान कर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिक एवं तीन बालिक आरोपी कपिल, सुमन, नंदकिशोर शामिल है. पुलिस अब आरोपियों के जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.