केशव साहू, कसडोल. छत्तीसगढ़ के 20वें स्थापना दिवस पर आज कसडोल एसडीएम व थाना प्रभारी शहीद संतराम साहू के घर पहुंचे. दोनों ने शहीद के माता-पिता को स्मृति चिन्ह और उपहार भेंट कर सम्मानित किया. शहीद के पिता श्यामलाल साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ बनने के बाद भूपेश बघेल पहले ऐसे मुख्यमंत्री है, जिन्होंने छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर शहीदों की सुध ली. श्यामलाल ने मीडिया के माध्यम से अपने नम आंखों से प्रदेश के मुखिया को साधुवाद दिया. उन्होंने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद को शहीद बेटे के नाम पर करने की मांग की.

इस मौके पर एसडीएम अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन के निर्देश पर प्रदेश के सभी शहीदों  के परिजनों को स्मृति चिन्ह सहित उपहार देकर समानित करें. इस पल का हिस्सा होने पर उन्होंने खुशी जाहिर की.

योगेश बंजारे ने कहा कि मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस पर शहीदों के परिजनों को सम्मान भेंट किए हैं. बंजारे ने बताया कि श्यामलाल ने पत्र के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का नामकरण शहीद बेटे के नाम पर करने की मांग की थी, जिसे शासन तक पहुंचा दिया गया है. अभी कसडोल के हदहापारा के नाम को शहीद संतराम के नाम कर दिया गया है.