शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के खमतराई थाने के भनपुरी इलाके में एक दंपत्ति ने महिला के घर में घुसकर चाकू से हमलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूटकर दंपत्ति रायपुर से भागने वाले थे, उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को धरदबोचा. अब वो पुलिस की गिरफ्त में है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित और आरोपी एक दूसरे से परिचित है और एक ही कॉलोनी के रहने वाले है. आरोपी पति टी सुंदर राव और पत्नी टी गायत्री राव घर में घुसकर उधारी में 10 हजार रूपए पैसे मांग रहे थे, लेकिन पैसे नहीं देने पर चाकू की नोंक पर बच्चे को अपने साथ ले जाने की धमकी देकर पैसे की मांग की.

आरोपी कुछ कर पाते उससे पहले महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए अपने बच्चे को छुड़ा लिया. हालांकि इस दौरान आरोपी दंपत्ति महिला के गले से मंगलसूत्र और झुमके लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट लिखाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की और धरदबोचा.

खमतराई थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि दोनों एक दूसरे के परिचित है. आरोपी दंपत्ति उधारी में महिला के पास 10 हजार मांगने गए थे. मना करने पर घरेलू चाकू से ही डरा कर पैसे मांगने लगे. फिर बच्चे को साथ ले जाने की धमकी देकर महिला के गले पर हमला कर ज्वेलरी लूट कर भाग गए. आरोपी पति-पत्नी घटना को अंजाम देकर भागने वाले थे. लेकिन समय रहते लूटेरे दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.