स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच दिल्ली में खेला गया, जहां बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया, मैच के असली हीरो रहे मुश्फिकर रहीम, जिन्होंने बांग्लादेश के लिए शानदार पारी खेली, और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे. टीम इंडिया ने बांग्लादेश के सामने 149 रन का टारगेट रखा था, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 19.3 ओवर में ही 154 रन ठोक दिए, और सिक्सर लगाकर जीत हासिल की.

टीम इंडिया की बल्लेबाजी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 148 रन बनाए, टीम इंडिया की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 9 रन बनाए, शिखर धवन ने 41 रन की पारी खेली, लोकेश राहुल ने 15 रन बनाए, श्रेयस अय्यर ने 22 रन की पारी खेली, रिषभ पंत ने 26 गेंद में 27 रन की पारी खेली, शिवम दुबे एक रन ही बना सके, आखिरी में वाशिंगटन सुंदर ने 5 गेंद में नाबाद 14 रन की पारी खेली, वहीं क्रुणाल पंड्या ने नाबाद 15 रन की पारी खेली इसके लिए 8 गेंद का सामना किया.

बांग्लादेश की गेंदबाजी

बांग्लादेश के गेंदबाजों में शफिउल इस्लाम ने 2 विकेट हासिल किया, 2 विकेट अमीनुल इस्लाम ने लिया, 1 विकेट आफिफ हुसैन को मिला.

बांग्लादेश की बल्लेबाजी

बांग्लादेश के बल्लेबाजों में  सौम्या सरकार ने 39 रन की पारी खेली, लिटन दास ने 7 रन बनाए, मोहम्मद नईम ने 26 रन बनाए, और आखिरी ओवर में रोमांचक  मुकाबले में मुश्फिकर रहीम ने शानदार पारी खेली, मुश्फिकर रहीम ने 43 गेंद में नाबाद 60 रन की पारी खेली, महमुदुल्लाह ने 7 गेंद में नाबाद 15 रन की पारी खेली.

 भारतीय गेंदबाजी

भारतीय गेंदबाजों में 1 विकेट दीपक चाहर, एक विकेट खलील अहमद, और एक विकेट युजवेंन्द्र चहल ने हासिल किया.