हेमंत शर्मा, रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने के लिए आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है.जहां कई अहम बिंदुओं पर होगी चर्चा. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर दिल्ली को रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा सांसदों की बैठक बुलाये जाने के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  कहा कि बीजेपी के सांसदों को अभी तक जानकारी नहीं मिली है कि बैठक का स्वरूप क्या है. बैठक किस एजेंडे को लेकर बुलाई गई हैं. जब प्रदेश में इतने बड़े आयोजन होते है तो उस दौरान सांसदों की कोई पूछ परख नहीं है.जब जरूरत पड़ती तब बुलाते हैं. राज्योत्सव जैसे कार्यक्रम में कहीं भी सांसदों को सम्मान नहीं मिला है.

किसानों की पदयात्रा को लेकर रमन सिंह ने कहा,

छत्तीसगढ़ में बहुत जगह फसल खराब हुई है. राजनांदगांव में भी पूरा ब्लॉक का ब्लॉक है. जहां धान और सोयाबीन की फसल को नुकसान हुआ है. हम लोग भी कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले समय में इस विषय को उठाये.

वहीं सीएम भूपेश बघेल के अलादीन का चिराग वाले बयान पर रमन सिंह ने मुस्कुराकर जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को क्या लगता है क्या दिखता है मुझे समझ नहीं आता है. लेकिन इस 11 महीने में मुख्यमंत्री ने राज्य के लिये कुछ नहीं किया.

मंडल अध्यक्षों के चुनाव में हो रहे विवादों को लेकर कहा कि 90 प्रतिशत से ऊपर स्थानों में आम सहमति से मंडल अध्यक्ष चुने हैं. यहां इलेक्शन की भी नौबत नही आई है.बहुत ही फ्रेंडली वातावरण में एक बार दो बार तीन बार बैठकर बनाया है.कहीं जरूरत पड़ रही है तो लोगो की राय भी ली जा रही है.