अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. जिले के ग्राम भरसेला से गायब युवक को पुलिस ने बांग्लादेश से छुड़ा लिया है. युवक एक साल से भी अधिक समय से बांग्लादेश के जेल में बंद था. युवक मानसिक रूप से कमजोर था. अचानक बांग्लादेश चला गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद जिला कलेक्टर ने छुड़ाने के लिए विशेष पहल किया. पुलिस व परिजन लेने के लिए भेजा गया है. पुलिस उसे लेकर आ रही है.

दरअसल, भाटापारा ग्रामीण थाना में 7 जुलाई 2018 को ममता डहरिया पति युवराज डहरिया (26) निवासी राजाढार अपने ससुर रामेश्वर डहरिया के साथ रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरा पति गुम हो गया है. वह चावल खरीदने सोसाइटी गया था, लेकिन वापस लौटकर नहीं आया. उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. आस-पास जानकारी ली लेकिन कही पता नहीं चला.

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने गुम इंसान का रिपोर्ट दर्ज कर पतासाजी में लिया गया. इस दौरान पता चला कि युवराज बांग्लादेश के ग्राम कुरीग्राम जेल में बंद है, जिसे 5 नवंबर को विधिवत प्रत्यर्पण प्रक्रिया के दौरान बांग्लादेश बीएसएफ ने भारत बीएसएफ को सौंपा.

चांगड़ाबांधा पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस को आज विधिवत सौंपा गया. युवराज डेहरिया विगत एक वर्ष से बांग्लादेश के कुरीग्राम में बंद था, जिसका दिमागी हालत ठीक नहीं है