हेमंत शर्मा, रायपुर. सिविल लाइन स्थित कैफे में बैंक कर्मी से मारपीट और लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी को अभी फरार बताया जा रहा है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि आरोपियों ने पिछले दिनों सिविल लाइन स्थित स्काई कैफे रेस्टोरेंट में बैंक कर्मी कविश पांडे के साथ मारपीट की थी. होटल में मारपीट का वीडियो फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. केस दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. पुलिस ने रविवार को आरोपी सौरभ सबलानी और हिमांशु खटवानी को गिरफ्तार किया है. वहीं वारदात के मुख्य आरोपी हर्षवर्धन शर्मा अभी फरार है. बता दें कि हर्षवर्धन सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे है.

सिविल लाइन टीआई सुशांतो बनर्जी के मुताबिक, प्रार्थी कविश पांडेय ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि कैफे में हर्षवर्धन शर्मा और उसके दो दोस्त ने शराब पीने के लिए पैसे मांगा. पैसे नहीं देने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की. प्रार्थी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. हर्षवर्धन शर्मा के दो साथी सौरभ सबलानी और हिमांशु खटवानी को शहर से ही गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी हर्षवर्धन शर्मा अब भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.