मनोज मिश्रेकर, राजनांदगांव। जिले के अंतरराष्ट्रीय हॉकी राज्यस्तरीय हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. चौथी महिला-पुरूष हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया हैं. इसमें अंपायर और 6 खिलाड़ियों को हल्की चोटें आई है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिलीव कर दिया गया.

राज्य स्तरीय महिला-पुरुष हॉकी प्रतियोगिता में पुरुषवर्ग के सेमीफाइनल मैच में राजनांदगांवऔर बिलासपुर के मध्य मैच खेला जा रहा था जिसमें 1 गोल से राजनांदगांव आगे चल रहा था खेल के अंतिम दौर में अंपायर से एक निर्णय गलत होने की बात को लेकर बिलासपुर की टीम ने अंपायर से मारपीट कर दी. उसी दौरान राजनांदगांव के खिलाड़ियों ने अंपायर के साथ मारपीट होता देख वह तुरंत अंपायर को बचाने दौड़े और इसी बीच बिलासपुर और राजनांदगांव के खिलाड़ियों के मध्य मारपीट हो गई. जिसमें अंपायर व 6 खिलाड़ियों को हल्की चोटें आई थी प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिलीव कर दिया गया.

हॉकी कोच अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि सेमीफाइनल मैच के दौरान राजनांदगांव ने गोल मारा तो बिलासपुर के खिलाड़ी ने गलत निर्णय है कहा और खिलाड़ी ने अंपायर को पैर व छाती में मारा तो राजनांदगांव के खिलाड़ी दौड़ पडे और हाथापाई हो गई. सभी को मामूली चोट आई थीं प्रथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

देखिए वीडियो…