शैलेंद्र पाठक,बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में इंजीनियरिंग के छात्र को एयरगन पिस्तौल से नकाबपोश बदमाशों ने देर रात गोली मार दी. जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है, उसका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है. ये घटना उस वक्त घटी जब युवक अपनी महिला मित्र के साथ अलका एविन्यु की सुनसान सड़क के किनारे शराब पी रहा था. घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सरकंडा अशोक नगर निवासी 21 वर्षीय विश्वजीत परिदा, चौकसे इंजीनियरिंग का छात्र है. बीते रात गीतांजलि सिटी निवासी युवती बीए की छात्रा के साथ बाइक से घूमने निकला था. बताया जा रहा है दोनों उसलापुर की तरफ घूमने गए थे. रास्ते में उन्होंने बियर खरीदा और पीने के लिए उसलापुर रेलवे स्टेशन और अल्का एवेन्यू के पास किसी सुनसान जगह में चले गए. बीयर पीकर दोनों लौट रहे थे, इसी दौरान नकाबपोश बाइक सवार युवक वहां आ पहुंचा.

नाकाबपोश युवक के हाथ में पिस्टल रखा हुआ था और युवक- युवती को धमकी देकर अपने साथ चलने के लिए कहने लगा. अनहोनी की आशंका को देखते हुए विश्वजीत अपनी महिला मित्र के साथ वहां से भागने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद नकाबपोश ने विश्वजीत पर फायरिंग कर दिया. गोली विश्वजीत के सीने के पास लगी है. गंभीर हालत में उसे अपोलो में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है.

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद युवक खुद गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुँचा. जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है. वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है.

एएसपी ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपी को तलाशने पुलिस जुट गई है. आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा. युवक को सीने में एयरगन पिस्टल का छर्रा अभी निकला नहीं है.