आशुतोष तिवारी,जगदलपुर। बस्तर जिले में महिला अफसर समेत दो डिप्टी कलेक्टरों के मोबाइल पर कॉल कर अश्लील गाली-गलौज  और जान से मारने की धमकी देने के मामले में बोधघाट पुलिस ने एक आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उसने दोनों डिप्टी कलेक्टर को जान से मारने की धमकी किस वजह से दी, इस बारे में आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बोधघाट थाना प्रभारी सुरेंद्र बघेल ने बताया कि आरोपी का नाम मनीष तिवारी है, जो कि उत्तर प्रदेश के अजयपुर भदोही का रहने वाला है. बीते 21 नवंबर को जिला प्रशासन के दो डिप्टी कलेक्टर माधुरी सोम और गोकुलराम रावटे के फोन पर इसने अश्लील गाली गलौज करते जान से मारने की धमकी दी थी और टेक्स्ट मैसेज किया था. दोनों अधिकारियों की शिकायत पर थाना बोधघाट में साइबर एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेस किया. जिसके बाद बोधघाट पुलिस की एक टीम ने आरोपी मनीष तिवारी को महाराष्ट्र के मुंबई से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी मामले दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपी सिरफिरा होने की वजह से नंबरों को इंटरनेट के माध्यम से निकाल कर उन्हें फोन करके गाली गलौज और धमकी देता था. फिलहाल बस्तर के इन दो अधिकारियों को इस तरह की गाली गलौज कर धमकी देने की वजह पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ साइबर एक्ट के तहत और जान से मारने की धमकी के मामले में कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.