रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी वाली राज्य सरकार के ख़िलाफ़ भाजपा ने सोशल मीडिया में #वक़्त है पछतावा का कैंपेन चला दिया है. इसके चरिए भाजपा राज्य सरकार पर इन दिनों धान खरीदी और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. भाजपा ने राज्य सरकार के लिए लिखा है- कुछ तो शर्म करो सरकार.

भाजपा ने एक बाद एक ट्वीट करते हुए कानून व्यवस्था और धान खरीदी के मसले को लेकर सवाल उठाए हैं. भाजपा ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री भूपेश पर निशाना साधते हुए लिखा है- संवेदनाएँ मर गई है क्या सरकार ? डर तो छत्तीसगढ़ रहा है. बेटियाँ घर से निकलने से डर रही है, नींद खोलिए अपनी. कुछ तो शर्म करो सरकार.


http://गैंग रेप और अपहरण की घटना पर रमन ने राज्य में लॉ एंड आर्डर पर उठाए सवाल, कहा- मुख्यमंत्री केन्द्र और दूसरे राज्यों को सुझाव देते हैं लेकिन अपने राज्य में क्या कर रहे हैं?

इसी तरह से दूसरे ट्वीट में भाजपना धान खरीदी के मुद्दे पर सरकार को घेरा है. भाजपा ने अपने ट्वीट में कहा है- सरकार की वादाख़िलाफ़ी और तुगलकशाही फरमान से पूरे छत्तीसगढ़ में किसानों में गुस्सा है. उपार्जन केंद्र मोहरेंगा में किसानों ने अव्यवस्था को लेकर चक्काजाम किया. किसान विरोधी भूपेश बघेल सरकार.

https://lalluram.com/paddy-purchase-raman-singh-said-bhupesh-government-is-cheating-farmer/

आपको बता दे कि भाजपा ने धान खरीदी और कानून व्यवस्था को एक बड़ा मुद्दा बनाकर सरकार की घेराबंदी कर दी है. इस मामले में कल जहाँ पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेसवार्ता की थी, तो आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रेसवार्ता कर सरकार पर कई आरोप लगाए है.