रोहित कश्यप,मुंगेली। स्टार्स आफ टूमारो वेलफेयर सोसायटी मुंगेली द्वारा आयोजित मुंगेली व्यापार मेला में दो अलग-अलग धुर विरोधी पार्टी के नेता कार्यक्रम में एक साथ मंच साझा करते हो दिखे. व्यापार मेला में बीजेपी सांसद अरुण साव और कांग्रेस के सेडो विधायक राकेश पात्रे कार्यक्रम में बतौर अतिथि के रूप उपस्थित रहे. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर कोल्डवार देखने को मिली.

मेले में दिलचस्प नजारा तब देखने को मिला जब कांग्रेसी नेता की मौजूदगी में सांसद अरुण साव ने मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की विफलता गिनाने में पीछे नहीं हटे तो वहीं कांग्रेसी नेता राकेश पात्रे ने भी मीडिया से मुखातिब होते ही बीजेपी पर तीखा हमला बोलने में देर नहीं की.

सांसद अरुण साहू ने राज्य सरकार के 1 साल के कार्यों को विफल करार देते हुए कहा कि इस एक साल में राज्य में भय का माहौल है राज्य में किसान से लेकर बरोजगार परेशान है ब्रिटिश शासन काल मे भी ऐसी स्थिति नही रही होगी जो वर्तमान में हालात है सांसद ने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने विकास दिशा में इस एक साल में कोई कार्य नहीं किया. इतना सुनते ही जैसे ही विधायक राकेश पात्रे ने मीडिया से बातचीत की वैसे ही बीजेपी पर जमकर हमलाबोला. उहोंने कहा पिछले 15 साल से सत्ता में रही बीजेपी सरकार ने विकास कार्यों दरकिनार किया है. इसके साथ ही सरकार की 1 साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए बोले कि पहली बार राज्य में ऐसी सरकार और ऐसे सरकार के मुखिया यहां की जनता को मिले हैं जो न सिर्फ किसानों के दुख दर्द को समझते हैं बल्कि किसानों के हित में महत्वपूर्ण फैसले लेने में भी पीछे नहीं हटते. जिसका उदाहरण कर्जा माफ सहित धान के समर्थन मूल्य में वृद्धि करना है यही वजह है कि राज्य की जनता मौजूदा सरकार से बेहद खुश है.