रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार का अब सिर्फ 1 दिन ही शेष रह गया है. लिहाजा आज पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो पर निकाले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह. राजधानी रायपुर में रमन सिंह ने रोड शो की शुरुआत खमतराई इलाके से की. इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. रमन सिंह कहा, देश में कोई लबरा मुख्यमंत्री है तो वह भूपेश बघेल है. उन्होंने भूपेश सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि 12 महीने में 1 कौड़ी का विकास नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि गंगा जल हाथ मे रखकर कांग्रेस ने कसम खाई थी, लेकिन सरकार कसम के विपरीत काम कर रही है.  किसान के घर पुलिस पहुँच रही है. किसानों को पुलिस पकड़ रही है. धान का रकबा घटाया जा रहा है. चुनाव जीतना है तो कुछ भी लबारी मार दिया. ढाई हजार बेरोजगारी भत्ता का वादा किया था, लेकिन एक भी युवा को इसका लाभ नहीं मिला. स्व सहायता समूह की बहनों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, लेकिन माफ नहीं किया. भूपेश बघेल ने कहा था सरकार बनने के तुरंत बाद शराबबंदी करूँगा लेकिन बंद तो नहीं किया कीमत भी बढ़ा दी. सौ रुपये के दारू को 130 रुपये में बेच रहे है. 30 रुपये भूपेश टैक्स वसूला जा रहा है. 600 दारू भट्टी से भूपेश टैक्स वसूला जा रहा है. भूपेश बघेल को इस चुनाव में सबक सिखाना है. धान की कीमत के लिए कमेटी बना दी, शराबबंदी के लिए कमेटी बना दी.

रमन सिंह ने भूपेश को चुनौती देते हुए यह भी कहा कि मेरे साथ मंच पर खड़े होकर जनमत करवा लें कि लोग शराबबंदी चाहते हैं या नहीं. पार्षद चुनाव में ये संदेश भूपेश बघेल तक जाना है कि अब मनमानी नहीं चलेगी. सरकार बने एक साल हुआ है लेकिन सारा विकास काम ठप्प हो गया है. कोई डेवलपमेंट की योजना नहीं है. एक साल में 15 हजार करोड़ कर्ज लिया है. मैं 15 साल मुख्यमंत्री रहा. 15 साल में हमने 45 हजार करोड़ कर्ज लिया, लेकिन इस सरकार ने एक ही साल में 15 हजार करोड़ कर्ज ले लिया. छत्तीसगढ़ आर्थिक दिवालियापन से जूझ रही है. गिल्ली डंडा और भंवरा चलाने से विकास नहीं होगा.