रायपुर. नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रायपुर में दिग्गज अपने समर्थकों के लिए वोट मांगने मैदान में उतरे. कांग्रेस की ओर से मोर्चा आवास, पर्यावरण, वन और विधि मंत्री मोहम्मद अकबर और रायपुर के तीनों कांग्रेसी विधायकों ने मोर्चा संभाला. जबकि भाजपा की ओर से सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी डटे रहे. आज रात प्रचार थम जाएगा.

रायपुर की राजनीति में सीमित दखल देने वाले कांग्रेस के नेता मोहम्मद अकबर प्रचार के आखिरी दिन अपने समर्थक अनवर हुसैन के मोदहापारा में रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा के साथ वोट मांगने निकले. अनवर हुसैन वार्ड नंबर 36 शहीद अब्दुल हमीद वार्ड से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. उनके मुकाबले बीजेपी ने युनुस कुरैशी को उतारा है. अकबर ने वादा किया कि अनवर को जीताने पर वो उनके बीच रहकर सारी समस्याओं का निदान करेगा.

इसी तरह भाजपा के दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल ने मौलाना रऊफ वार्ड, सदन बाज़ार वार्ड, ब्राह्मण पारा वार्ड समेत अनेक वार्डों में प्रत्याशियों का प्रचार किया. मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड से भाजपा की ओर से सुनील बांद्रे प्रत्याशी हैं जबकि कांग्रेस की ओर से एजाज ढेबर मैदान में हैं.