हेमंत शर्मा,रायपुर। ब्लैकमेलिंग मामले में जेल जा चुकी युवती अब कारोबारी चेतन शाह के खिलाफ खम्हारडीह थाने में शिकायत करने पहुंची है. युवती ने चेतन शाह पर रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और कार्रवाई करने की मांग की है. बता दें कि पहले चेतन शाह की शिकायत के बाद पंडरी पुलिस ने युवती को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इसके बाद हाईकोर्ट से उसको जमानत मिल गई थी.

युवती का आरोप है कि चेतन शाह ने द्रव्य पदार्थ (कोल्ड ड्रिंक) और एक रोलिंग सिगरेट भी पिलाई. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद सिर में दर्द होने लगा और नशा सा लगने लगा. जिसके बाद उसने मेरे साथ अवैध संबंध बनाए और आप्राकृतिक तरीके से यौन शोषण किया. इस घटना का विडियो क्लिप और कुछ फोटो भी बना लिया. जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसने विडियो क्लिप दिखाकर मुझे समाज में बदनाम करने की धमकी देकर पुलिस में शिकायत ना करने का दबाव बनाया और शादी करने का वादा करने लगा.

2012 में रेप किया और उसने मेरी फोटो लगाकर नकली आधार कार्ड बनवाया था. इसके तहत उसने मुझे होटल कोर्टयार्ड मैरियट में रुकवा कर मेरा यौन शोषण किया था. इसी लिए शिकायत लेकर थाने पहुंची हूं. मेरी शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है. उनका कहना है है कि मेरी गलती है, मेरे खिलाफ पंडरी में मामला दर्ज है. इसलिए मेरा केस नहीं लिख रहे हैं. मुझ पर वीडियो और ब्लैकमेलिंग का झूठा आरोप लगाया गया है. चेतन शाह से पास कोई वीडियो नहीं है और ना धमकी का कोई मैसेज है. पैसे का रिक्वेस्टिंग मैसेज है, लेकिन धमकी वाला कोई मैसेज नहीं है. मुझे फसाया गया है.

युवती ने बताया कि चेतन ने कहा था कि तुम्हारी शादी कहीं होगी तो मना कर देना. अप्रैल 2019 मेरी सगाई हो गई. उसके बाद से ही उसने मेरे खिलाफ शिकायत की, मेरे खिलाफ साजिश रची गई. 2012 में जब इसने मेरे साथ यौन शोषण किया मुझे नहीं पता था कि उसकी शादी हो गई है. 2014 में मुझे पता चला की वह शादीशुदा है, फिर भी मैंने इसकी शिकायत करनी चाही. लेकिन वीडियो और फोटो दिखाकर मुझे ब्लैकमेल करता था. अब पुलिस का कहना है कि तुम्हारे ऊपर पहले से केस है इसलिए तुम्हारी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर सकते है.

खम्हारडीह टीआई ममता शर्मा अली ने बताया कि युवती कारोबारी चेतन के खिलाफ शिकायत लेकर आई थी. शिकायत ले लिया गया है. लेकिन युवती के खिलाफ पहले से ही पंडरी थाने में शिकायत दर्ज है, इसलिए डीपीओ से चर्चा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.