स्पोर्ट्स डेस्क- नए साल का आगाज हो चुका है, और भारतीय क्रिकेट टीम भी नए साल में श्रीलंका के साथ 5 जनवरी से ही 3 मैच की टी-20 सीरीज की शुरुआत भी करने जा रही है, उससे पहले ही टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने सगाई का ऐलान कर दिया है गौरतलब है कि पिछले कुछ महीने से लगातार हार्दिक पंड्या का अलग अलग एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ रहा था लेकिन अब नए साल के शुरुआत के साथ ही हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो शेयर करते हुए अपने सगाई का ऐलान कर दिया है, हार्दिक पंड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच के संग अपनी सगाई का ऐलान किया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया में नताशा स्टानकोविच को अंगूठी पहनाते हुए फोटो शेयर किया है।

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया में ही हार्दिक को बधाई देने वालों की लंबी कतार लग गई है।

इसी बीच हार्दिक को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने भी इंस्टाग्राम में एक खास मैसेज किया है, जो इस समय सुर्खियां बन गई हैं क्योंकि इससे पहले उर्वसी रौतेला के साथ भी हार्दिक पंड्या के अफेयर की खबरें आईं थीं, कई बार उन्हें कुछ कार्यक्रम में साथ में भी देखा गया था।

सोशल मीडिया में अपने  इस खास मैसेज में उर्वशी रौतेला ने लिखा है हार्दिक पंड्या आपको सगाई की ढेर सारी बधाइयां आपका ये रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे, आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं, अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं।