शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के एक होटल में युवक-युवती की लाश बरामद हुई है. टिकरापारा थाना के पचपेड़ी नाका इलाके में प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सुनील थापा नेपाल के काठमांडू के खोखरी गांव का राहने वाला है और मृतिका युवती रामेश्वरी ध्रुव महासमुंद के पिथौरा के पास की रहने वाली है. दोनों मृतक तंदूर 3 फैमली ढाबा में काम करते थे. काम करने के बाद दोनों बीती रात ढाबा में ही ढहरे हुए थे. दोनों को ही ढाबे में रहने के लिए कमरा दिया गया था.

बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया से सुनील ने रामेश्वरी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद सदमें में उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि किस वजह से हत्या के बाद खुदकुशी की है इसका पता नहीं चल सका है.

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि दोनों जीई रोड के तंदूर ढाबा में काम करते थे और पहले से इनके बीच संबंध होने की आशंका है. विवाद के बाद हत्या और खुदकुशी की स्थिति पैदा हुई. दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता चल पाएगा औऱ आगे की कार्रवाई की जाएगी.