सुप्रिया पांडे,रायपुर। रेस्ट ऑफ लाइफ-वेस्ट ऑफ लाइफ द्वारा 12 जनवरी को अंतर्राष्ट्रीय टॉक शो का आयोजन किया जा रहा है. यह शो राजधानी के मेडिकल कॉलेज अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम में होगा. इस कार्यक्रम में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेम शैलेश लोढ़ा, फोर्ब्स लिस्टेड फोटोग्राफर विक्की रॉय, लाडली फाउंडेशन के देवेंद्र कुमार गुप्ता, 2014 आईएएस टॉपर इरा सिंघल, आशुतोष त्रिपाठी और मनोज कोठारी बतौर वक्ता शामिल होंगे और अपनी सफलता की कहानी सभी युवाओं के साथ साझा करेंगे.

इस कार्यक्रम के आयोजक दर्शन सांखला ने कहा कि इसका आयोजन 12 जनवरी को दोपहर 1 से 4 बजे तक होगा. कार्यक्रम का उद्देश्य है कि युवाओं के मध्य थोड़ी सकारात्मकता का माहौल बने. अक्सर कुछ ऐसे युवा भी होते है जो अपने भविष्य को लेकर हजारों सपने देखते है लेकिन उसे पूरा करने के लिए उनके पास कोई प्लान नहीं होता है. हमने कुछ ऐसे युवाओं को बुलाया है जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर मुकाम हासिल किया है. वो सभी अपनी जिंदगी का सक्सेस फॉर्मूला बाकी युवाओं से शेयर करेंगे और युवा उनसे प्रेरित होकर उस फार्मूले को अपनाएंगे. अपनी रेस्ट लाइफ को बेस्ट लाइफ बनाने का प्रयास करेंगे.

वही रोलबोल के संयोजक उत्तम गोलछा ने कहा कि यह कार्यक्रम मुख्यतौर पर युवाओं को प्रेरित करने के लिए रखा गया है. ऐसे बहुत से युवा हैं, जो अपने भविष्य से भटक रहे है. जिन्हें राह पर लाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.