रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दंतेवाड़ा जिले में गीदम-बारसूर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु पर दुःख प्रकट किया है. उन्होंने दुर्घटना में घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दंतेवाड़ा के कलेक्टर को दिए हैं. बघेल ने मृतकों के आश्रितों को तत्काल पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये की राहत राशि प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं.

आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज बारसूर-गीदम मार्ग के राम मंदिर के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियों पेड़ से जा टकराई है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल है. जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक और घायल हौरनार गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना इतनी जबरदस्त है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. इधर बारसूर पुलिस मौके पर पहुँचकर घायल को गीदम अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां हालात नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियों वाहन क्रमांक CG 17 KN 1549 जगदलपुर की है. बताया जा रहा है कि स्कार्पियों में कुल 11 लोग सवार थे. जिसमें से 4 लोग गीदम हौरनार गांव के और शेष जगदलपुर के रहने वाले हैं. हादसे में 6 लोगों अब तक मौत हो चुकी है. 2 घायलों का गीदम अस्पताल और 3 घायलों को दन्तेवाड़ा अस्पताल इलाज चल रहा है.