रायपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह के पीए रहे ओपी गुप्ता की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी के बाद अब उनकी पत्नी कमला गुप्ता और ड्राइवर को सहअभियुक्त बनाकर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. यह मांग सोसायटी फॉर फास्ट जस्टिस की संयुक्त सचिव ममता शर्मा ने की है. उन्होंने डीजीपी को इस संबंध में ई-मेल भेजा है.

ममता शर्मा ने अपनी मांग को लेकर कहा है कि ओपी गुप्ता की पत्नी कमला गुप्ता नाबालिग बच्ची से बाल मजदूरी कराती थीं और उसके साथ अनैतिक आपराधिक व्यवहार करती थीं.

उन्होंने आगे कहा कि, “ओमप्रकाश गुप्ता रसूखदारों के करीबी होने के कारण अपने प्रभाव से पीड़िता पर दबाव बना सकता है. उसकी पत्नी कमला गुप्ता सारे अपराधों में बराबर की भागीदारी निभाती रही है. उसके द्वारा भी गवाहों को खरीदा व दबाया जा सकता है.
सारे सबूतों एवं गवाहों(पीड़िता के माता-पिता) को प्रभावित करने के मद्देनजर. पुलिस इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कमला गुप्ता की गिरफ्तारी कर उनके घर व उसके द्वारा पीड़िता को जिस स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया जाता था, उस स्थान को भी सीज करना चाहिए.

आपको बता दें पूर्व सीएम रमन सिंह के पीए ओपी गुप्ता को एक नाबालिग बच्ची के साथ लगातार दैहिक शोषण करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने पुलिस को एक सामाजिक संस्था की मदद से लिखित शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस ने गुप्ता को शुक्रवार को गिरफ्तार किया.