रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण अभिनित फिल्म छपाक देखी. छपाक देखने के बाद उन्होंने कहा कि यह फिल्म वर्तमान दौर के लिए बेहद जरूरी है. हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए. परिवार के साथ लोगों को फिल्म देखकर समाज में घटित घटनाओं के लिए जागरुक होना चाहिए. सच्ची घटना पर बनी यह फिल्म बेहद मार्मिक है.
जिस तरह से महिला पर एसिड अटैक होता है, उनको किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, घर में परिवार में, समाज में सब जगह पर उसे संघर्ष करना पड़ता है. एक एसिड अटैक से उस महिला की जिंदगी को पूरी करह बदल देती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जरा सोचिए किसी पर एसिड अटैक हो जाए तो उसके ऊपर क्या बीतती होगी. छत्तीसगढ़ सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है.. .

वहीं उन्होंने छपाक के विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वह हिटलर समर्थक लोग हैं. जेएनयू में जाकर छात्रों के समर्थन खड़े हो जाने से भर से एक संवेदनशील विषय बनी फिल्म का विरोध करना या, दीपिका का विरोध करना सही नहीं है. इस फिल्म में दीपिका तो एक अदाकार है, मूल तो विषय है. एक ऐसा विषय जिस पर हर किसी को गंभीर होने की जरूरत है. किसी के समर्थन में खड़े हो जाने से ही कोई पाकिस्तानी, चीनी पता नहीं हो जाता है, लेकिन भक्त लोग आजकल ऐसा ही कुछ कहने लगे हैं. सोशल मीडिया में जो फिल्म का विरोध कर रहे हैं वह भक्त लोग किराए के लोग हैं, जिनको गंदे कमेंट लिखने के लिए पैसा मिलता है. एक व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी चल रहा है. उसी यूनिवर्सिटी से भक्तों को विरोध-प्रदर्शन का ज्ञान मिलता है.