कवर्धा। पुलिस ने पंडरिया से एक संदिग्ध बंग्लादेशी नागरिको को गरिफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए युवक का नाम खार्शिद शेख है. जानकारी के मुताबिक युवक के पास न तो पासपोर्ट वीजा नहीं है और वो अवैध रूप से बंग्लादेश से भारत पहुंचा. बताया जा रहा है कि पंडरिया पुलिस ने आरोपी को एसबीआई बैंक के पास से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी नवंबर 2019 में यहां पहुंचा है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में ही पता चल पाएगा कि युवक किस तरह से बगैर पासपोर्ट वीजा के भारत में दाखिल हुआ, साथ ही उसके यहां आने की क्या वजह है? वो अकेला ही यहां पहुंचा है या उसके साथ और भी कई लोग अवैध रुप से पहुंचे हैं.

इसके साथ ही पुलिस युवक से पूछताछ में इस बात की भी तस्दीक कर रही है कि उसके तार किसी आपराधिक गिरोह से तो जुड़ा नहीं है या फिर किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की फिराक में तो पहुंचा नहीं था.

इस मामले में लल्लूराम डॉट कॉम से बात करते हुए एसपी लाल उमेद सिंह का कहना है कि बांग्लादेशी खार्शिद शेख को पंडरिया स्टेट बैंक के पास घूमते वक्त गिरफ्तार किया गया है. उसके पास पासपोर्ट वीजा कुछ भी जरूरी कागजात नही है. बांग्लादेशी आरोपी के खिलाफ विदेशी अधिनयम के तहत कार्रवाई की जा रही है. और अभी भी पूछताछ चल रही है नवंबर माह से भारत आया हुआ था.