बिलासपुर। 12 दिन से लापता रीना माली की लाश बिरकोनखार के खेत में मिली है. सिविल लाइन पुलिस  ने हत्या की आशंका में कथित प्रेमी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. रीना माली दिवंगत कांग्रेस नेता शंकर माली की बेटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मिलन चौक निवासी रीना उर्फ सीमा माली पिता स्व. शंकर माली (37) पति से अलग होकर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी. बताया जा रहा है बीते 5 जनवरी को शाम को घर से निकली थी. रात को उसने अपने परिजनों को सहेली के जन्मदिन समारोह में होने की बात कहते हुए दूसरे दिन सुबह पहुंचने की बात कही थी, लेकिन दूसरे दिन भी उसके घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने सिविल लाइन थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

सिविल लाइन थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि 6 जनवरी को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद युवती का कॉल डिटेल निकाला गया, जिसमें मोबाइल डिटेल, कॉल लोकेशन के आधार पर मोहल्ले के युवक से पूछताछ की गई, पहले तो उसने गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन कड़ी पूछताछ में हत्या करना स्वीकार कर लिया. उसने बिरकोनी खार में लाश फेंकने की बात कही. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मौके से रीना माली की लाश को बरामद किया. पूरे मामला का खुलासा पुलिस दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए करेगी.