रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर अपने हुस्न की जाल में फंसा कर युवक को ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने का मामला सामने आया है. इस बार शादीशुदा लॉ का छात्र फंसा है. आरोप है कि युवती ने पहले युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाई, फिर उसका अश्लील वीडियो-फोटो बनाकर शादी करने दवाब डालने लगी. इतना ही नहीं वायरल करने की धमकी देकर डेढ लाख रुपए तक वसूल ली. युवक के शिकायत के बाद डीडी नगर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अजय कुमार चौरे है, जो कि रायपुर में ही रह कर लॉ की पढ़ाई कर रहा है. वह युवती की हरकतों और धमकियों से परेशान हो गया था. जिस वजह से वह लगातार मानसिक तनाव में चल रहा था. पैसे देने के बाद भी उसे दोबारा परेशान कर रही थी. जिसके बाद युवक डीडी नगर थाने में जाकर आपबीती बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया.

पढ़ाई करने के दौरान ही दोनों संपर्क में आए और मिलना जुलना शुरु हो गया. इस बीच छात्र और युवती के बीच अवैध संबंध बनना शुरु हो गया. तभी युवती चुपके से अश्लील वीडियो और फोटो अपने खुफिया कैमरे में कैद कर ली. इसी अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेलिंग करने लगी. युवक शादीशुदा है फिर भी युवती उसे अपने साथ शादी करने के लिए दवाब बना रही थी. शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे रही थी. साथ ही युवती धीरे-धीरे उससे डेढ लाख रुपए वसूल चुकी थी.

इसके बाद भी युवती उसे परेशान कर रही थी. जिससे वह तंग आकर उसने डीडी नगर थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस ने युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल युवती से पूछताछ की जा रही है.

डीडी नगर पुलिस के मुताबिक अजय कुमार और युवती के बीच पारिवारिक संबंध है. इनके बीच पिछले 2 साल से संबंध था. युवती डोंगरगढ़ की रहने वाली है. जिसकी उम्र 25 वर्ष है. अजय शादीशुदा है और रायपुर में लॉ की पढ़ाई कर रहा है. युवती 15 जनवरी 2020 से अजय को ब्लैकमेल कर रही थी. पैसे लेने के बाद शादी के लिए दबाव बना रही थी. अजय ने शुक्रवार रात 10 बजे उसके खिलाफ डीडी नगर थाने में शिकायत कराया है. युवती भी अपना पक्ष रखने थाने पहुंची थी. लेकिन प्रारंभिक पूछताछ के बाद युवती को हिरासत में लिया गया है.