मनोज मिश्रेकर, राजनादगांव. जिले के कन्हारपुरी लखोली बाईपास पर फ्लाईओवर के नीचे दो युवकों की हत्या कर दी गई. मृतकों की पहचान राजेश साहू एव राजू उर्फ नयन सारू लखोली के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि घटना में धारदार हथियार, लाठी, डंडे तथा स्टंप का इस्तेमाल किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जवान संभावित ठिकानों पर रवाना कर दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र चतुर्वेदी को बाघ-3 के आरक्षक महेश रजक मोबाइल से सूचना दी गई कि कन्हारपुरी लखोली बाईपास पर फ्लाईओवर के नीचे दो युवकों की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है. इस सूचना के बाद पुलिस और सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर रवाना हुए. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में मौजूद जनसमूह को किनारे कर रस्सी बांध कर शव को सुरक्षित किया गया. मृतकों की पहचान राजेश साहू पिता मोहन साहू (29 ) तथा राजू उर्फ नयन (35) निवासी लखोली के रूप में हुई.

एसएसपी बीएस ध्रुव ने मौके पर पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर संदेहियों की तलाश के लिए अलग-अलग पार्टियां रवाना की गई. एसएसपी ने बताया कि घटना परस्पर बदले की भावना से किया जाना प्रतीत हो रहा है. फिर भी पुलिस सभी एंगल्स पर अनुसंधान जारी रखते हुए आरोपियों की तलाश में लगी है. आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.